विविध ख़बरें

सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने दीपक बैज के बयान पर किया पलटवार, कहा कांग्रेस बताए बस्तर को नक्सलवाद की आग में झोंकने वाला कौन है?

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के राजीव भवन में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने साय सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, साय सरकार सीरियल किलर की तरह काम कर रही है। उनके इस बयान पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि, 70 सालों में बस्तर को नक्सलवाद के आगोश में डूबोने वाले कौन लोग हैं?

उन्होंने आगे कहा कि, दिल्ली में बस्तर के नक्सल पीड़ित लोग गए हैं। उसमें देखा जा सकता है कि, किसी के हाथ नहीं है और किसी के पैर नहीं है। कांगेस क़ो इसका जवाब देना चाहिए। 70 सालों में बस्तर को नक्सलवाद की आग में झोंकने वाले कौन लोग हैं? पांच हज़ार से ज्यादा वनवासियों की हत्या का दोषी कौन है? आज कांग्रेस क़ो शर्म नहीं आ रही है। साय सरकार में कानून व्यवस्था नियंत्रण में है और दोषियों पर तेजी से कार्यवाही हो रही है।

कांग्रेस 27 से 2 अक्टूबर तक तक पदयात्रा निकालने जा रही है। इस पर सांसद श्री अग्रवाल ने कहा कि, राहुल गांधी ने भी यात्रा निकाली थी और अब बैज यात्रा निकाल रहे हैं। उनकी यात्रा का कोई औचित्य नहीं है। कांग्रेस के पास कोई काम नहीं है, इसलिए काम ढूंढ़ रहे हैं।

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button