विविध ख़बरें

सहेली का बर्थडे मनाने गई युवती की फार्म हाउस के स्विमिंग पूल में गिरने से मौत

दुर्ग। दुर्ग जिले के अम्लेश्वर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सांकरा स्थित एक फार्म हाउस में दोस्तों के साथ अपनी सहेली का बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने गई युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 32 वर्षीय युवती की मौत स्विमिंग पूल में गिरने से हुई है।


मृतिका मंजू जांगड़े अमलेश्वर के वैली फार्म हाउस में 29 अगस्त की रात अपनी सहेली का जन्मदिन सेलिब्रेट करने सहेलियों और दोस्तों के सा​थ गई थी। कुल आठ लोग अमलेश्वर के वैली फार्म हाउस पर गए थे।

इसी दौरान स्विमिंग पूल में गिरने से मंजू के सिर पर पूल की टाइल्स से गम्भीर चोट लगी और युवती हादसे का शिकार हो गई।चोट लगते ही उसके दोस्त उसे रायपुर के एक निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं रायपुर के डीडी नगर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। अमलेश्वर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं सूचना मिलने पर आधी रात को परिजन अस्पताल पहुंचे तो युवती की मौत हो गई थी। जिसके बाद मृतका की मां और बहन ने युवती के कपड़े गीले होने पर स्विमिंग पूल में डूबाकर हत्या की आशंका जताई। परिजनों ने मृतका के मोबाइल से फोटो वीडियो समेत कई अहम जानकारियां पार्टी में मौजूद लोगों द्वारा डिलीट करने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतका के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है।

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button