विविध ख़बरें

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने विधायक देवेंद्र यादव के परिवार से की मुलाकात

कहा सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं

भिलाई। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  मंगलवार को भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव के निवास पहुंचे। जहां वे​ विधायक देवेंद्र यादव की मां से मिले। करीब 1 घंटे तक मां के पास बैठक उनका हालाचाल जाना। उनके स्वास्थ्य की खैरियत ली। परिवार के सदस्यों से चर्चा की और सभी को हिम्मत दिया। सभी से कहा कि आप सभी लोग अपना ख्याल रखिए। मां से कहा कि अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे। समय पर भोजन और दवाइएं ले। परिजनों और विधायक देवेंद्र यादव के बड़े भाई धर्मेद्र यादव से भी कहा ​कि वे माता जी का ख्याल रहे। देवेंद्र का ख्याल रखने के लिए वे सब है। पूर्व सीएम श्री बघेल ने आगे पूरे परिवार को विश्वास जताते हुए कहा कि उनके रहते हुए उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। पूरा कांग्रेस परिवार, प्रदेश की पूरी जनता युवा नेता देवेंद्र1 यादव के साथ है।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि युवा नेता विधायक छत्तीसगढ़ महतारी का साहसी बेटा है। जो भोलेभाले, मासूम, निर्दोष प्रदेशवासियों के ​हक की लड़ाई लड़ रहा है। इसलिए भाजपा की सरकार उससे बदला लेने के लिए यह सब प्रपंच कर रही है। लेकिन सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजीत नहीं हो सकता है। एक दिन विधायक देवेंद्र यादव की जीत और पूरे शान से वह बहुत जल्द जेल से बाहर आएगा।

ज्ञात हो कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव 17 अगस्त से जेल में है। बलौदाबाजार मामले में पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस दिया था। इसके बाद विधायक देवेंद्र यादव एक बार थाने जाकर पुलिस के पूछताछ में सहयोग किया। पूरी सवालों का जवाब दिया था। इसके बाद भी पुलिस नोटिस देकर पूछताछ़ के नाम पर उनके घर आई और बल पूर्वक धोखे से उन्हें उठाकर ले गई और लेजाकर जेल में बंद कर दी है। गौरतलब है कि बलोदाबाजार क्षेत्र में सत्य के प्रतिक सतनामी समाज के धार्मिक स्थल जैतखाम को अज्ञात लोगों ने क्षति पहुंचाई थी। इसकी शिकायत के बाद भी पुलिस प्रशासन, शासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे सतनामी समाज के लोग आक्रोशित थे और धरना प्रदर्शन किए। जिसमें विधायक देवेंद्र यादव शामिल होने के लिए 10 मिनट के लिए गए थे। विधायक ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि शासन एक भी सबूत दिखा दे लेकिन अबतक कोई सबूत सार्वजनिक नहीं कर पाई है।

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button