विविध ख़बरें

बाजार से लौट रही 8वीं की छात्रा से गैंगरेप करने वाले 6 नाबालिग सहित 7 आरोपी गिरफ्तार

जशपुर। सरगुजा जिले की 8वीं कक्षा की एक छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ रविवार को जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में लगने वाली साप्ताहिक बाजार गई थी। वहां से लौटने के दौरान 3 नाबालिग लडक़ों ने उन्हें रोक लिया और तीनों को साथ चलने कहा। सूनसान जगह पर जाने के बाद उनके 4 और दोस्त वहां पहुंच गए। इस दौरान 3 नाबालिगों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। जबकि बाद में पहुंचे 4 लडक़ों ने उसकी दोनों सहेलियों को वहां रोके रखा। छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सरगुजा जिले की 8वीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा से 3 नाबालिगों ने रविवार को गैंगरेप किया। दरअसल छात्रा 9वीं व 8वीं में पढऩे वाली अपनी 2 सहेलियों के साथ पड़ोसी जिले जशपुर के सरहद पर लगने वाले साप्ताहिक बाजार गई थी। वहां से शाम को लौटने के दौरान 3 नाबालिग लडक़ों ने उनका रास्ता रोक लिया। इनमें से एक नाबालिग छात्रा का परिचित था। उसके कहने पर छात्रा अपनी दोनों सहेलियों के साथ उनके साथ चली गई। सूनसान जगह पर जाने के बाद तीनों नाबालिगों ने उनसे छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की। छात्रा ने जब विरोध किया तो तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

पीडि़ता व उसकी सहेलियों को घटनास्थल पर ले जाने के बाद आरोपी तीनों नाबालिगों के 4 और दोस्त वहां पहुंचे थे। इनमें से एक युवक व 3 नाबालिग है। इन चारों ने मिलकर उसकी दो सहेलियों को रोके रखा था। उन्होंने कहा था कि तुमलोग बीच में मत पड़ो। इससे वे चाहकर भी कुछ नहीं कर सकीं। गैंगरेप के बाद छात्रा व उसकी सहेलियों को छोडक़र सभी अपचारी वहां से फरार हो गए। इधर छात्रा अपनी सहेलियों के साथ रात में घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजन सरगुजा जिले स्थित संबंधित थाना पहुंचे। यहां पुलिस ने जीरो में मामला दर्ज कर उन्हें जशपुर जिला स्थित घटनास्थल वाले थाना क्षेत्र में भेज दिया। पीडि़त छात्रा की रिपोर्ट पर जशपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार को 6 अपचारी बालक व एक युवक समेत सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 6 अपचारी बालकों को बाल संप्रेक्षण गृह जबकि एक युवक को जेल भेज दिया।

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button