मनेन्द्रगढ़

का प्रतिशत बढ़ाने चेम्बर ऑफ कामर्स व्यापारियों को कर रह वोटिंग जागरूकता अभियान प्रदेश चेंबर के प्रदेश मंत्री अजय भसीन

मनेन्द्रगढ़ जिला एम सी,बी जागरूकता अभियान
छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा व्यापारियों का मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से महामंत्री अजय भसीन अभी तक छत्तीसगढ़ की 34 विधानसभा क्षेत्रों में व्यापारियों को संगठित कर उन्हें “पहले मतदान फिर दुकान” की शपथ दिलाई।
अजय भसीन ने जानकारी दी कि पिछले 20 दिनों से लगातार 34 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर व्यापारियों को एक सूत्र में बांधने का प्रयास किया है।छत्तीसगढ़ के घोर नक्सली क्षेत्रो में जाकर व्यापारियों को शपथ दिलाई कि पहले मतदान करे फिर दुकान की ओर प्रस्थान करे,सुकमा,बीजापुर,दंतेवाड़ा दौरे के पश्चात छतीसगढ़ के दूसरे छोर मनेन्द्रगढ़ के दौरे में व्यापारियों को मतदान की शपथ दिलाई।
मनेन्द्रगढ़ के व्यापारी भाइयों ने एक मत से शपथ लेते हुए सर्वाधिक मतदान व्यापारियों का और स्वयं मतदान करेंगे,अपने परिवार का मतदान कराएंगे ,अपने स्टाफ का मतदान करायेगे व आने वाले ग्राहकों से भी मतदान कराने की शपथ ली।
मनेन्द्रगढ़ अजय भसीन का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया ।जिला अध्यक्ष ने इस अभियान की प्रशंसा की,दुकानदारों ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ स्किम भी चलाने का वादा किया।जो ग्राहक मतदान करके हमे अपनी उंगली में मतदान का चिन्ह दिखायेगा उसे खरीदी में 30 प्रतिशत की छूट दी जाएगी,भसीन ने बताया कि यह अभियान पूरे 90 विधानसभा क्षेत्रों में चलाया जाएगा।
ईस बार व्यापारियों का मतदान प्रतिशत सबसे ज्यादा होगा।
इस अभियान का असर व्यापारियों में एक नई ऊर्जा का संचार कर रहा है।
भसीन ने बताया कि मनेन्द्रगढ़, भरतपुर व मरवाही विधानसभा में व्यापारियों को शपथ दिलाई गई।
मनेन्द्रगढ़ से व्यापारी रफीक मेमन आशीष अग्रवाल आकाश दुआ अमन भमरा और कभी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे स अभियान में चेम्बर के शंकर सचदेव,सुनील मिश्रा,चिन्ना राव,शिव राज शर्मा,दिलीप इसरानी,मनोहर कृष्णानी व अनेक सदस्य शामिल होते है,सारी जानकारी सूचना शंकर सचदेव ने दी

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button