मनेन्द्रगढ़

सरोज पाण्डेय के ज्योत्सना महंत पर दिए बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पूर्व विधायक बोले मुद्दों को भटकाने के लिए दिया बयान

मनेंद्रगढ़ जिला एम,सी बी,कोरबा लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी सरोज पाण्डेय ने मौजूदा सांसद ज्योत्सना महंत पर हमला बोला था. इस मामले में पूर्व विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि ”नारी का सम्मान होना चाहिए. ज्योत्सना महंत हमारी वरिष्ठ नेता हैं. हमारी सांसद हैं. उसी प्रकार से सरोज पांडे राज्यसभा सांसद से लेकर विधायक के रूप में काम काम कर चुकी हैं. इस तरह का बयान उनकी तरफ से आया है. पांच करोड़ रुपये निधि होती है, जो विधायक निधि है. जो सांसदों का निधि होता है उसका हिसाब चाहिए तो कलेक्ट्रेट आफिस में जाकर ले लेती. कहां कहां कितना खर्च हुआ है, किस किस काम में खर्च हुआ है.”
जनता को मुद्दों से भटकाने के लिए दिया बयान : डॉ विनय जायसवाल ने आरोप लगाए कि चुनाव के समय जनता के जो कोर मुद्दे हैं, महंगाई का मुद्दा है, बेरोजगारी का मुद्दा है, लोगों के पलायन का मुद्दा है.इन मुद्दों से लोगों को भटकाने के लिए इस तरह के बयान सामने आ रहे हैं. इसके अलावा कुछ नही है. निश्चित रूप से इस बार जो परिवेश है वो बदला हुआ है. आने वाले समय में सुखद परिणाम दिखेंगे.
जिस प्रकार से अन्य सांसदों ने खर्च किया होगा,वैसे ही हमने खर्च किया है.हम मनेन्द्रगढ़ विधानसभा की बात करे बैकुंठपुर विधानसभा की बात करे बहुत सारे काम हैं सांसद निधि से हुए हैं. केन्द्र में नरेंद्र मोदी की सरकार थी लगातार 10 वर्षो से सरकार थी. अगर बात राहुल की करोगे तो राहुल अभी प्रधानमंत्री तो नहीं हैं. बात उन्ही की होगी जिन्होंने शासन किया है.” विनय जायसवाल, पूर्व विधायक
क्या था सरोज पाण्डेय का बयान : सरोज पाण्डेय ने कहा था कि पांच साल में नरेंद्र मोदी ने विकास के लिए करोड़ों रुपए लोकसभा के विकास के लिए दिए.लेकिन आपके क्षेत्र में कांग्रेस सांसद आपका हालचाल पूछने नहीं आईं.ना ही किसी के दुख में आती हैं, ना ही किसी के सुख में आती हैं. उन्होंने अभी तक क्या किया ये किसी ने नहीं देखा. सरोज पाण्डेय के इस बयान के बाद एमसीबी जिले में कांग्रेस के पूर्व विधायक विनय जायसवाल ने पलटवार किया है.

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button