मनेन्द्रगढ़

मनेंद्रगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर सियारी पारा हाई है. मंगलवार को वित्त मंत्री ओपी चौधरी और स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल मनेंद्रगढ़ पहुंचे. शहर में दोनों मंत्रियों ने कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में चुनाव रोड शो किया.

मनेन्द्रगढ़ जिला एम,सी बी छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत सात सीटों पर 7 मई के मतदान होने है. इन सात सीटों में से एक कोरबा लोकसभा क्षेत्र है. इसे ध्यान में रखते हुए सभी राजनीक दल कोरबा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वित्त मंत्री ओपी चौधरी और स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल मनेंद्रगढ़ पहुंचे.
सरोज पांडेय के पक्ष में निकाला रोड शो दोनों एफ मंत्रियों ने मनेंद्रगढ़ में कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में रोड शो निकाला. इस दौरान दोनों मंत्रियों ने चुनाव प्रचार करते हुए आम जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने अपील किया. दोनों नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला.
सचिन पायलट के बयान पर किया पलटवार: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के 11 सीट पर जीत के बयान पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पलटवार किया. ओपी चौधरी ने कहा, “किसी को भी शेख चिल्ली की तरह दिन में सपने देखने की आजादी है. देश में जिस तरह मोदी की लहर चल रही, वही लहर छत्तीसगढ़ में भी चल रही है. हम 11 में से 11 सीटें जीतेंगे. छत्तीसगढ़ की जनता जनार्दन मोदी को आशीर्वाद में 11 कमल फूल के स्वरूप में देगी
छत्तीसगढ़ में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है. वैसे वैसे ही भाजपा के बड़े नेता कोरबा लोकसभा से प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष रोड शो कर रहे हैं. केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं व विकास कार्यों को गिनाकर जनता से की भाजपा के पक्ष में की मतदान की अपील कर रहे है. भाजपा प्रदेश की 11 सीटों पर अपना परिचम लहराना चाहती है. इसके लिए वह हर संभव कोशिश कर रही है रोड शो में प्रमुख रूप से उपस्थित रहे जिला एमसी के भाजपा अध्यक्ष अनिल केसरवानी जी पूर्व विधायक चंपा देवी पावले पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष धर्मेंद्र पटवा संजय सिंह राहुल सिंह अंकुर जैन वीरेंद्र सिंह राणा नगर पालिका विपक्ष के नेता सरजू यादव सुरेंद्र सिंधवानी पूर्व पार्षद रामचरित द्विवेदी जमाल शाह रिंकेश खन्ना डॉक्टर रश्मि सोनकर आशीष सिंह विवेक अग्रवाल पार्षद गीता पासी विवेक जायसवाल काफी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button