मनेन्द्रगढ़

कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के विवादित बोल ने लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बैठे बिठाए मुद्दा दे दिया है।

मनेन्द्रगढ़. जिला एम,सी,बीजापुर के कुटरू में आम सभा के दौरान लखमा का पुलिस वालों को तीर धनुष से मार भगाओ वाला बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
लखमा के इस विवादित बोल पर अब भाजपा ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। भारतीय जनता पार्टी कोरिया के पूर्व जिलाध्यक्ष लखन लाल श्रीवास्तव ने लखमा के बयान को अलोकतांत्रिक ठहराया है।
कांग्रेस पर हमला बोलते श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस प्रत्यशी के इस बयान से साफ हो गया है कि माओवाद और कांग्रेस की सोच में एक जैसी है।लखमा कभी शराब पीकर नाचने, मारो पीटो जैसा बयान देते है, अब तो उन्होंने हद पार कर दी है, भरी सभा मे बेबाक कहते है कि पुलिस वालों को तीर धनुष से लैस होकर मार भगाओ।
कांग्रेस और उनके प्रत्यशी बस्तर की भोली भाली जनता को सिर्फ और सिर्फ बरगलाने का काम कर रहे हैं.एक ओर लखमा अपने बेटे के लिए सांसद का टिकट मांगते है, दूसरी ओर जनता को संविधान के खिलाफ जाने उकसा रहे हैं । इससे उनकी मंशा साफ होती है कि वे अपने बेटे को सांसद देखना चाहते है और यहां की जनता को जेल में कैद। भाजपा दावा करती है कि अगर लखमा जीतते हैं तो बस्तर में शांति नही बल्कि अशांति का माहौल बनेगा। लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर में जाने की इच्छा रखने वाला कोई भी शख्स ऐसी विचारधारा से प्रभावित कतई नही होगा, बल्कि विकास कैसे होगा, विकास का स्तर कैसे होगा, नक्सलवाद का हल कैसे निकलेगा, इसकी चिंता करेगा।ना कि अलोकतांत्रिक विचार धारा को प्रोत्साहित करेगा.

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button