मनेन्द्रगढ़

अटल जी के जन्मदिन पर पूरा देश सुशासन दिवस मना रहा है. भरतपुर के अटल चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अटल के बताए राह पर चलने की

मनेंद्रगढ़ जिला एम,सी बी भरतपुर: अटल जी के जन्मदिन पर पूरा देश 25 दिसंबर को सुशासन दिवस मना रहा है. सुशासन दिवस के मौके पर सभी सहकारी समितियों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के आयोजन के माध्यम से किसानों को बोनस भी बांटा गया. भरतपुर के जनपद पंचायत में अटल जी की याद में एक रैली भी निकाली गई. रैली में शामिल होने आए लोगों ने अटल को नमन करते हुए अटल जी के बताए राह पर चलने के प्रण भी लिया.
सुशासन दिवस पर विकास का संकल्प: कार्यक्रम में आए अतिथियों और कर्मचारियों को अफसरों ने स्वच्छता का भी संकल्प दिलाया. शपथ दिलाने के दौरान कर्मचारियों और मौजूद लोगों से अपील की गई. अपील में कहा गया कि वो सुशासन के उच्चतम मानदंड़ों को स्थापित करने के लिए काम करें. गरीबों किसानों के जीवन को ऊपर ले जाने के लिए जो भी विकास के रास्ते हैं उसे पूरा करने में मदद दिलाने का भी संकल्प लिया गया. पूरा कार्यक्रम भरतपुर विकास खंड के जनकपुर सहकारी बैंक कैंपस में हुआ.
सीएम का सीधा संवाद: कार्यक्रम के माध्यम से समिति स्तर पर प्रमाण पत्र का भी वितरण किया गया. किसानों के बीच धान उत्पादन प्रोत्साहन राशि प्रमाण पत्र सहित किसानों को सौंपा गया. सरकार की ओर से पूरे प्रदेश प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान की खरीदी की जा रही है. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने किसानों का लंबित 2 साल का बोनस भी 3 हजार 700 करोड बांटा. सीएम ने सरकार बनते ही ऐलान किया था कि वो मोदी की पहली गारंटी के तौर पर किसानों को उनका बकाया बोनस 25 दिसंबर को देंगे.

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button