मनेन्द्रगढ़

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर: कोरबा लोकसभा सीट से शानदार जीत दर्ज करने के बाद पहली बार महंत परिवार मनेंद्रगढ़ पहुंचा. कांग्रेस की आभार यात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर ज्योत्सना महंत और चरणदास महंत का शानदार स्वागत भी किया. जीत की खुशी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योत्सना महंत को फलों से तौला.

चरणदास मंहत ने कहा कि ईवीएम माता है हारते प्रधानमंत्री मोदी को जिता देता है. कांग्रेस नेता गुलाब कमरो ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने मोदी के नाम पर वोट मांगा. हमारे नेता ने अपने काम के दम पर वोट मांगा. जब संकट का वक्त आता है तो हनुमान जी पहाड़ उठा लेते हैं. कार्यकर्ताओं ने जीत के लिए जी जान लगा दिया. कार्यकर्ताओं ने अपने दम पर भाभी को जिताया है.” चरणदास महंत ने कहा कि ”हम कैसे जीत गए इस बात को जानने के लिए बीजेपी के नेता भी हमसे पूछा करते हैं. कहते हैं क्या मंत्र है भैया हमको भी बता दो.” बीजेपी विधायक दल की बैठक में नगरीय निकाय चुनाव प्रत्यक्ष प्रणाली पर किए जाने की चर्चा हुई है. महंत से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो महंत ने कहा कि हम तैयार हैं.
जमीन से जुड़े लोग कभी नहीं हारते हैं. हम मेहनत करेंगे और एक रहेंगे तो कोई भी हमें नहीं हरा सकता है. मशीन जो ईवीएम माता है. तीन चक्र में पीएम मोदी पीछे चल रहे थे अचानक से वो आगे हो गए. ऐसी बातों को खुले में नहीं कहना चाहिए. जांच होनी चाहिए लेकिन होगी नहीं. चरणदास महंत, नेता प्रतिपक्ष
चरणदास महंत का सवाल: चरणदास महंत ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कई सीटों पर हम आगे चल रहे थे पता नहीं कैसे कुछ सीटों पर पार्टी को हार मिली. कांकेर सीट पर भी हम जीत के करीब थे लेकिन अचानक पासा पलट गया. चरणदास महंत के ताजा दिए बयान पर आने वाले समय में जरुर सियासत गर्माने की उम्मीद है.जीत के बाद पहली बार मनेन्द्रगढ़ पहुंची ज्योत्सना महंत, पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप प्रमुख रूप से वहां आयोजन में उपस्थित रहे पूर्व विधायक गुलाब कमरो,पूर्व विधायक विनय जायसवाल, नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल , नगर पालिका उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी तिवारी,पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी,जिला अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश सिंह, सुरेंद्र पाल मखीजा, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश शर्मा ,राजकुमार जैन, पार्षद अनिल प्रजापति ,बलबीर सिंह ,पूर्व जनपद सदस्य रफीक मेमन, चैनपुर पंच अकरम मंसूरी ,फहीम खान, इमरान खान, गोपाल गुप्ता, अशोक गुप्ता ,रवि जैन, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष हफीज मेमन, निर्मल, स्वप्निल सिंह, अमित पुरी ,अमित कक्कड़, अमित पोद्दार, गुलाम हैदर काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button