मनेन्द्रगढ़

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार विष्णु देव साय भरतपुर सोनहत के दौरे पर आज पहुंचेंगे. सीएम साय कोरबा लोक सभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सरोज पांडेय के लिए प्रचार कर वोट मांगेंगे

मनेन्द्रगढ़ जिला एम,सी बी भरतपुर: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय भरतपुर सोनहत में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. कोरबा लोकसभा सीट पर इस बार बीजेपी ने सरोज पांडेय को खड़ा किया है. दुर्ग लोकसभा सीट से इसके पहले सरोज पांडेय सांसद रह चुकी हैं. सीएम की विशाल आम सभा जनकपुर के इंद्रप्रस्थ स्टेडियम में है. सीएम की चुनाव सभा को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं.
जनकपुर में सीएम की चुनावी सभा: कोरबा लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला जोरदार होने वाला है. कोरबा लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी ने अपने सबसे दिग्गज और भरोसेमंद महिला नेत्री सरोज पांडेय को चुनाव मैदान में उतारा है. सरोज पांडेय का मुकाबला कांग्रेस की दिग्गज महिला नेत्री ज्योत्सना महंत से है. ज्योत्सना महंत ने 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी. कोरबा लोकसभा सीट को कांग्रेस की परंपरागत सीटों में गिना जाता है. कोरबा लोकसभा सीट पर विजय हासिल करने के लिए खुद चरणदास महंत मैदान में पत्नी के लिए वोट मांग रहे हैं. महंत लगातार इलाके में कैंप कर ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि सरोज पांडेय बाहरी प्रत्याशी हैं.
प्रचार में बहारी भीतरी का उठा मुद्दा: चुनाव प्रचार के दौरान ज्योत्सना महंत और कांग्रेस ने सरोज पांडेय को बाहरी प्रत्याशी बताकर पहले ही राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया है. सरोज पांडेय ने भी कांग्रेस पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि सांसद बनने के बाद ज्योत्सना महंत कुल 17 पर अपने लोकसभा क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचीं हैं. बीजेपी ने ज्योत्सना महंत पर निशाना साधते हुए ये भी कहा है कि जनता तो ज्योत्सना महंत का चेहरा तक भूल गई है.
मंच पर होगी दिग्गजों की मौजूदगी: जनकपुर की सभा में दिग्गजों की मौजूदगी रहेगी. सीएम के साथ कलस्टर प्रभारी अमर अग्रवाल, लोकसभा प्रभारी धर्मलाल कौशिक, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन और प्रभारी मंत्री रामविचार नेताम मंच साझा करेंगे.

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button