मनेन्द्रगढ़

झगराखंड पुलिस थानामनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के नगर पंचायत झगराखंड के उपाध्यक्ष सत्तार अली पर केस दर्ज कराया गया है. इन पर आरोप है कि नगर पंचायत के बनाए रिटर्निंग वॉल को उन्होंने तोड़ा है. शिकायत मिलने पर सीएमओ ने झगराखंड नगर पंचायत उपाध्यक्ष सत्तार अली के खिलसाफ एफआईआर दर्ज कराया है.

मनेन्द्रगढ़ जिला एमसी बी,नपा उपाध्याक्ष पर रिटर्निंग वॉल तोड़ने के आरोप: नगर पंचायत झगराखंड के नेता प्रतिपक्ष उमेश जायसवाल ने बताया “मेरे द्वारा शिकायत कराया गया था कि सत्तार अली के घर के पीछे मात्र 5 फीट दूरी में बाढ़ का पानी आने से दिक्कत होती थी, इस वजह से वहां पर रिटर्निंग वॉल नगर पंचायत के द्वारा बनवाया गया था. उसको उन्होंने मजदूर लगाकर हैमर मशीन से तुड़वा दिया. जिसकी शिकायत लेकर हम लोगों के पास आए तीन लोगों ने बताया कि जब हम लोगों ने वहां पर जाकर देखा तो वहां के पार्षद और भी लोगों साथ में थे. साथ ही वीडियोग्राफी भी किया गया. वहां पर रिटर्निंग वॉल टूटा था.”
सरकारी संपत्ति को छाती पहुंचना बड़ा अपराध है, जिसको लेकर हमने झगड़खाड़ सीएमओ, जिला कलेक्टर, एसपी ऑफिस में जाकर इसकी शिकायत की है. अभी इस पर कार्रवाई की जा रही है. उमेश जायसवाल, नेता प्रतिपक्ष, नगर पंचायत झगराखंड पुलिस कर रही आगे की कार्रवाई : नगर पंचायत झागरखाड़ के सीएमओ बसंत राम ने बताया, “2012-13 में नगर पंचायत के द्वारा सत्तार अली के घर के पीछे में घर एक रिटर्निंग वॉल बनाया गया था, जिसे सत्तार अली के द्वारा तोड़ा गया है, जिसके तीन लोग प्रत्यक्षदर्शी है. उन्होंने उसे तोड़ते हुए देखा है, जिनका नाम रोशन, शुभम, अजीत है.”शिकायत मिलने पर हमारे द्वारा संज्ञान लिया गया और एफआईआर कराया गया है. आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है. – बसंत राम, सीएमओ, नगर पंचायत झगराखंड
क्या है पूरा वाकया? : नगर पंचायत झगराखंड के उपाध्यक्ष सत्तार अली के घर के पीछे करीब 5 से 7 फिट दूरी पर नगर पंचायत ने रिटर्निंग वॉल का निर्माण कराया था. ऐसा आरोप है कि उस रिटर्निंग वालों को सत्तार अली के द्वारा तोड़ दिया गया है. इसकी लिखित शिकायत नगर पंचायत के नेता प्रतिपक्ष उमेश जायसवाल ने कलेक्टर, एसडीएम, पुलिस अधीक्षक के साथ नगर पंचायत झगराखंड के सीएमओ से की. जिस पर संज्ञान लेते हुए सीएमओ बसंत राम ने झगराखंड थाना में नगर पंचायत उपाध्यक्ष सत्तार अली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. इस केस की जांच के बाद ही पूरे मामले पर खुलासा होगा.

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button