मनेन्द्रगढ़

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया. और जीत का दावा किया

मनेंद्रगढ़ , जिला एमसी बी,छत्तीसगढ़ नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. चरणदास महंत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बौखला गए हैं,या फिर परिस्थितियों ने बौखलाहट पैदा कर दी है,ये खुद वो ही बता सकते हैं. प्रधानमंत्री के बारे में कोई भी एक शब्द बोलता है तो उन्हें बुरा लग जाता है.दस साल पहले की बातें उन्हें याद नहीं है.हर साल दो करोड़ नए रोजगार देने का वादा किया था.आज 20 करोड़ नौकरियां होती.क्या वो भूल गए हैं.
जनता को अब भी याद हैं पुराने वादे : बीजेपी की पुरानी बातें अब जनता,नौजवानों, बच्चों और पढ़े लिखे लोगों के बीच आ रही है.उसके कारण ही कम मतदान हो रहा है.कोई भी वोट डालने में इंटरेस्ट नहीं ले रहा है.कोई भी वोट डालने की बात नहीं सोच रहा है, बल्कि गुमशुम बना हुआ है. साथ ही साथ हर स्तर के आदमी को धमकी दे रहे हैं. नगर पालिका निगम के अध्यक्षों को धमकी दे रहे हैं कि तुमको निकाल देंगे.छत्तीसगढ़ के कई सारे नगर पंचायत,नगर पालिका में अविश्वास प्रस्ताव लाया है कि सबको बदल देंगे. अभी भी हमारे जो पुराने मंत्री हैं उनको किसी तरह से अंदर बाहर करने की धमकी दे रहे हैं.
दो-दो मुख्यमंत्री को अंदर कर दिया आज ही पढ़ की सात मई तक रहेंगे. क्या चाहते हैं आप दुनिया इतनी अंधी नही है ये उनको समझना चाहिए. उनके लोग क्या कह रहे हैं.हम कोई राजनीति बात नहीं कर रहे, ये देश सही सुल्तान का है, ये देश भाईचारे का है. हम लोग अलग-अलग पार्टी के रहे हमने किसी के साथ ऐसा व्यवहार किया है. हम जब होम मिनिस्टर बना था तब मैं मुख्यमंत्री का पाव छूने गया था. मैं अटल बिहारी बाजपेयी मिलते थे, उनका पांव छूता था.” – चरणदास महंत, नेता प्रतिपक्ष छग
इस दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत हनुमान टेकरी में जाकर दर्शन किए.इस दौरान चरणदास महंत ने कहा कि हम भगवान से आशीर्वाद नहीं मांगेंगे तो किस से मांगेंगे.

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button