मनेन्द्रगढ़

चिरमिरी नगर निगम में चोरों के आतंक से वार्ड नंबर 9 लोग परेशान हैं. यहां के लोग बिजली और पानी के लिए पिछले 10 दिनों से जद्दोजहद कर रहे हैं. गुस्साए लोग पूरी जंगल में चोर की तलाश में जुटे रहे, हालांकि चोर नहीं मिला.

मनेंद्रगढ़ जिला एम,सी,बी,चिरमिरी नगर निगम के वार्ड संख्या 9 के लोग पिछले 10 दिनों से पानी और बिजली के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं. बीती रात 1 बजे अचानक बिजली कट जाने पर गांव के लोगों ने देखा कि दूसरे इलाके में बिजली है. हालांकि उनके इलाके में बिजली गुल है. इसके बाद गांव के लोग पूरी रात जंगल में चोर को तलाशते रहे. इसके बाद दूसरे दिन स्थानीय लोगों ने मुख्यमार्ग का घेराव कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से लोगों को समझाईश दी गई.
चोरों की वजह से बिजली पानी पर आफत: ये पूरा मामला चिरमिरी नगर निगम के वार्ड नं.9 का है. यहां बीती रात बिजली गुल हो जाने पर गांव के लोगों ने देखा कि बिजली सिर्फ उन्हीं के इलाके में गई है. दूसरे इलाके में बिजली है. इसके बाद गांव के लोग बिजली के सब स्टेशन पहुंचे. यहां उन्होंने देखा कि बिजली के मोटे तार को काट कर चोर भाग रहे थे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरी रात जंगल में चोरों की तलाश की. गांव वालों ने जंगल को चारों ओर से घेर लिया. हालांकि चोर को नहीं पकड़ पाए. उसके बाद स्थानीय लोगों ने मुख्यमार्ग का घेराव पर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की.
स्थानीय लोगों से बात हुई है. बिजली और पानी की समस्या दूर कर ली जाएगी. लोगों को समझाइए दी गई है. जल्द ही पुलिस चोर को पकड़ लेगी. -दीपिका मिंज, नगर पुलिस अधीक्षक
पुलिस कर्मियों ने वार्डवासियों को दी समझाइश: वार्डवासियों की मानें तो लगभग 10 दिनों से गेल्हापानी के लोग बिजली और पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं. सुबह होते ही चिरमिरी नगर निगम के पानी के टैंकर का यहां की महिलाओं को इंतजार रहता है. जब पानी का टैंकर आता है तो यहां के लोग लाइन लगाकर पानी भरते हैं. चोरों के कारण ये लोग पिछले 10 दिनों से परेशान हैं. नाराज लोगों ने बुधवार को चौराहे पर जाकर धरना दिया और नारेबाजी भी की. हालांकि मौके पर तहसीलदार नगर पुलिस अधीक्षक पहुंचे. पुलिसकर्मियों ने माहौल शांत कराने के लिए लोगों को समझाइश दी कि जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा और लोगों की समस्याएं खत्म होगी.

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button