मनेन्द्रगढ़

कोरबा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने अपनी जीत का दावा किया है

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोरबा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने एक बार फिर लोकसभा चुनाव जीतने का दावा किया.ज्योत्सना महंत ने इस दौरान अपनी विरोधी बीजेपी नेता सरोज पाण्डेय को लेकर किसी भी तरह से टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.साथ ही साथ कहा कि कांग्रेस पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यों को लेकर ही जनता के बीच जाएगी. ज्योत्सना महंत ने कहा कि पिछले पांच में कई काम कोरोना के कारण बाधित हुए थे.लेकिन इस बार कोरबा लोकसभा क्षेत्र में विकास का काम तेजी से किया गया है.
राहुल गांधी की हर गारंटी होगी पूरी : लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जनता के लिए पांच निश्चित गारंटी को पूरा करने का वादा किया है.जिसमें महिलाओं को हर साल एक लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की गई है. इस गारंटी को लेकर ज्योत्सना महंत ने कहा कि महिलाओं के लिए कांग्रेस ने बड़ा ऐलान किया है.ये राहुल जी की गारंटी है.जो जरुर पूरी होगी.केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो महिलाओं को प्रत्येक वर्ष एक लाख रुपए देने की राहुलजी की गारंटी को पूरा किया जाएगा.यही नहीं कांग्रेस की केंद्र में सरकार आते ही विकास के कई कार्य भी देखने को मिलेंगे. हमारे ऊर्जावान कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से हम चुनाव जीतेंगे’,,कांग्रेस और बीजेपी में विचारों की लड़ाई है. उनके विचार और हमारे विचार आपस में बिल्कुल नहीं मिलते.हम देश को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ लड़ते है,लेकिन बीजेपी हमारे ही खिलाफ लड़ती है.लेकिन इस बार हम कार्यकर्ताओं के भरोसे चुनाव जरूर जीतेंगे”- ज्योत्सना महंत, कांग्रेस प्रत्याशी, कोरबा लोकसभा
सरोज पाण्डेय पर नहीं दिया बयान : इस दौरान जब ज्योत्सना महंत से पूछा गया कि क्या वो अपनी विरोधी सरोज पाण्डेय को बाहरी मानती है तो महंत ने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. सरोज पाण्डेय को बाहरी प्रत्याशी बोलने के जवाब में महंत ने कहा कि मैं एक खुद महिला हूं. इसीलिए किसी महिला के विरोध में इस प्रकार की टिप्पणी नहीं करूंगी. वो भी एक महिला हैं. हमारे लिए सम्माननीय है. मैं पिछले पांच वर्षों के विकास कार्यों को लेकर चुनाव मैदान पर हूं.

Shahin Khan

Editor, acn24x7.com

Related Articles

Back to top button